5/23/2023

Mansure ka Testosterone Booster

By:   Last Updated:

क्या आपको ऐसा लगता हैं कि दूसरो के मुकाबले आप ज्यादा थके-थके रहते हैं और काफी मेहनत करने पर भी आपकी muscles grow नही हो पा रही हैं। जबकि आप अपनी diet का भी पूरा ध्यान रखते है plus exercise भी regular कर रहे हैं, फिर भी आपकी बाॅडी ग्रोथ नही हो रही हैं, तो दोस्तों इसका कारण हैं आपकी body में Testosterone level की कमी। 

हाँ जी, दोस्तों Testosterone hormone जिसको हम male hormone के नाम से भी जानते हैं। जो पुरुषों में उनकी sexual characters and secondary characters (i.e, दाढ़ी मूँछ, puberty hair, अवाज मे भारीपन) को build करता हैं। 

एक पुरूष के शरीर के लिए अगर प्रोटीन के बाद सबसे जरूरी कोई चीज हैं, तो वह हैं टेस्टोस्टेरॉन। 

टेस्टोस्टेरॉन की कमी के कारण लड़को की पूरी तरह से दाढ़ी-मूँछ ना आना सामान्य बात हैं।

Hormone के imbalanced हो जाने पर मांसपेशीय दुर्विकास, sexual weakness, (यौन शक्ति में कमी) low energy, hair fall जैसी अनेक समस्याएँ बढ़ने लगती हैं और कभी-कभी  gynecomastia (जिसमें पुपुरूषों की छाती महिलाओं के जैसी हो जाती हैं। (enlarged breasts in men) की भी problem मर्दों को face karni पड़ती हैं। 

यदि एक लाइन में ही Testosterone के बारे में कहाँ जाए तो," Testosterone ही वह hormone हैं जो एक मर्द को मर्द बनाता हैं।"

आजकल Testosterone level को बढ़ाने के लिए market में कई प्रकार के booster आने लगे हैं, पर एक बात का जरूर ध्यान रखें कि आप जो भी product खरीद रहे हैं वह 100% natural ही हो वरना अक्सर इन product के बहुत ही खतरनाक side effect भी हो सकते हैं।

अपनी जल्दी बाॅडी बनाने के चक्कर में टेस्टोस्टेरॉन को boost करने के लिए अज्ञानतावश युवा स्टेरॉयड का उपयोग कर लेते हैं, इसके चलते उन्हें आगे चलकर गंभीर परिणाम भुगताने पड़ जाते हैं। 

इसके लिए हम आपको suggestion देना चाहते हैं, और वो हैं 100% natural mansure का Testosterone booseter supplement, ye product हम आपको इसलिए recommend कर रहे है क्योंकि इसमें वह सभी ingredients मौजूद है जो naturally (प्रकृतिक तरिके से) आपके Testosterone level को बढ़ाने में सहायता करते है वो भी बिना किसी side effect के और साथ ही साथ यह आपकी sex drive ko भी improve करता हैं। 

यह product 100% आयुर्वेदिक हैं इसलिए शरीर को किसी प्रकार के नुकसान का तो सवाल ही नही उठता। 

इसका use करने से यदि आप  विवाहित हैं तो आपका जीवन और भी खुशहाल हो जाएगा क्योंकि यह हमारी यौन क्षमता मे भी वृद्धि करता हैं। 

इसके अलावा bone density, immunity improve होती है और hair fall भी कम होता हैं। 

आइए जानते हैं है इसके ingredients और हम कैसे इसका use कर सकते हैं-- 

सबसे पहले ingredients की बात करे तो जो इसमें मौजूद हैं वो हैं--

1. Gokhru Bada

Gokhru Bada ek natural औषधि है जो Testosterone को boost करने और urinary infection ko भी ठीक करने में help करती हैं।

 इसके बाद है--

2. सफेद मूसली

जो एक ancient आयुर्वेदिक herb हैं जो आपकी body की muscle growth ko बढ़ाने में help करता हैं साथ ही साथ यह  आपके libido को भी boost देता हैं।

 फिर है--

3. अश्वगंधा 

दोस्तों इसके बारे मे तो सभी जानते हैं, बहुत से लोग इसका daily सेवन भी करते हैं। यह आपकी immunity को strong रखने में help करता है साथ ही stress and energy level ko bhi balanced रखता हैं।

इसके अलावा इसमें हैं, jeevanti, kaunch beej, utanan beej और भी कई प्रकार के natural ingredients हैं जो आपके Testosterone level ko boost करने में help करता हैं। 

दोस्तों आप इन capsule को 1 सुबह और 1 sham को ले सकते हैं। 

हमने नीचे mansure की बेबसाइट का जो आपको link दिया हैं buy now पर क्लिक कर आप वही से इसको खरीदे ताकि market में मिल रहे कई तरह के fake product से आप बच सके। 

अगर आप इस product को खरीद समय इस coupon code का use करते हैं तो आपको 5% discount भी मिलेगा।  WD1536-DEAL5 तो इस product को खरीदते समय इस coupon को डालना ना भूले। नीचे buy now पर क्लिक कर आप इस product को खरीद सकते हैं।

No comments:
Write comment